Breaking

Post Top Ad

रविवार, नवंबर 22

बॉलीवुड में एनसीबी की सबसे बड़ी कार्रवाई, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया हुए गिरफ्तार

सुशान्त सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स और तमाम तरह के नशा करने वाले सितारों का नाम खुलकर सामने आ रहा है। आपको बता दे 14 जून की दोपहर को जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर के कमरे में मरणासन्न हालत में मिले थे, आत्महत्या करार दिया गया। काफी खोजबीन और सीबीआई की जांच पड़ताल के बाद उनकी तथाकथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन की पोल खोली। तब से ही इस नशे से जुड़े सभी सितारों के नाम धीरे धीरे सामने आ रहे हैं। जिनमें रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान जैसी कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम सामने आए है। उसी फेहरिस्त पर आज हम एक ऐसी जानी मानी हस्ती के बारे में बताने जा रहे जिसे सुनकर आपके पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी।
Bharti singh,Harsh Limbachiya arest
Image courtesy- Google

जी हां दोस्तों 21 नवंबर का दिन भारती सिंह (Bharti singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiya) के लिए कुछ खास अच्छा नही रहा। वजह यह है कि आज एनसीबी (NCB) ने भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और प्रोडक्शन हाउस पर अचानक ही छापेमारी कर डाली। यह छापेमारी काफी लंबे समय तल चली। जिसमें एनसीबी (NCB) को भारती सिंह (Bharti Singh) के घर से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया।

Image courtesy- Google

कई घंटे चली चली कॉमेडियन भारती सिंह से पूंछतांछ 

एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiya) दोनों ने ही गांजा के सेवन की बात स्वीकार कर ली है। जिसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह (Bharti Singh) को गिरफ्तार कर लिया है और हर्ष लिम्बाचिया ( Harsh Limbachiya) से पूछताछ जारी है।
भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया हुए गिरफ्तार
Image courtesy- Google
दोस्तों भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiya) अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते है शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो इनके बारे में न जानता हो। हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल है। सबके चेहरों पर मुस्कान लाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) के इस सच को सुनकर उनके फैन्स की हवाईयां उड़ी हुई है।
Bharti singh,Harsh Limbachiya arest
Image courtesy- Google
आपको क्या लगता है भारती सिंह (Bharati Singh) की इस हरकत के पीछे क्या कारण होगा? अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad