Breaking

Post Top Ad

सोमवार, नवंबर 30

अपनी ही बर्थडे पार्टी में फूट फूट कर रो पड़ी बिग बॉस 13 की प्रतिभागी हिमांशी खुराना

पंजाब की पॉपुलर सिंगर हिमांशी खुराना को शायद ही कोई ना जनता हो। हिमांशी खुराना बिग बॉस के सीजन 13 पर भी नजर आई थी। बिग बॉस के घर पर हिमांशी खुराना और असीम रियाज की बॉन्डिंग ने जबर्दस्त टीआरपी बटोरी थी। यह जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई थी।
Courtesy of - instagram
हिमांशी खुराना का बर्थडे
27 नवंबर को हिमांशी खुराना ने अपना बर्थडे मनाया। जिसका एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया। आपको बता दे असीम रियाज और हिमांशी खुराना के कुछ बहुत ही करीबी लोगों ने मिलकर हिमांशी को यह पार्टी सरप्राइज दिया था। इसी पार्टी का वीडियो हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया था।
Courtesy of- instagram
हिमांशी खुराना वैसे तो बहुत ही फ्रेंडली है लेकिन अपने कलीग्स के साथ वो हमेशा फैमिली की तरह रहती है। सरप्राइज पार्टी के दौरान हिमांशी ने एक महिला को गले से लगाया और फिर फूट फूट कर रो पड़ी। बगल में दूसरी महिला उन्हें समझाती है और चुप कराती है। ऐसा आप वीडियो में बिल्कुल साफ देख सकते है।हिमांशी खुराना का बर्थडे सरप्राइज वीडियो
हिमांशी खुराना और असीम रियाज 
हिमांशी खुराना की जोड़ी असीम रियाज के साथ दर्शकों को खासा पसंद आ रही है। असीम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना "दिल को मैंने दी कसम" काफी पसंद किया गया है। इस गाने पर अब तक 72 मिलियन व्यूज आ चुके है।
Courtesy of - Instagram
हिमांशी खुराना और कॉन्ट्रोवर्सी
हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की कॉन्ट्रोवर्सी से शायद ही कोई अनजान होगा। जबरदस्त फाइट के बाद बिग बॉस के घर पर शहनाज गिल और हिमांशी खुराना दोनों ने ही आपसी सामंजस्य से समझौता कर लिया। हिमांशी खुराना "पंजाब की ऐश्वर्या राय" के नाम से फेमस हुई तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल "पंजाब की कैटरीना कैफ" के तौर पर खूब लाइमलाइट बटोरती रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad