Breaking

Post Top Ad

रविवार, जुलाई 12

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन हुए कोरोना के शिकार , Amitabh Bachchan Nanavati hospital में एडमिट

सदी के महानायक कहे जाने वाले बिग बी यानी अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन ने इसकी सूचना अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये अपने फैंस को दी। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करके खुद को कोरोना (covid - 19) संक्रमित बताया है।
Image courtesy- Google
शनिवार रात 10 बजे सांस लेने में दिक्कत के चलते अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के जुहू स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहाँ पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना का टेस्ट हुआ। जिसमे दोनों ही कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट पर बताया कि सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था जहाँ कोरोना संक्रमण की जांच हुई और मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया है। अमिताभ बच्चन ने कहा मुझे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। अस्पताल के कर्मचारी सभी अधिकारियों को इसकी सूचना दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं पिछले दस दिनों में मेरे सम्पर्क में आने वाले हर व्यक्ति को अपनी कोरोना जांच अवश्य करानी चाहिए।
Image courtesy- Google
अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बताया - 'आज मैं और मेरे पिताजी श्री अमिताभ बच्चन दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अभिषेक बच्चन ने लिखा हमे सांस लेने में दिक्कत के चलते भर्ती किया गया था। जहां बाद में कोरोना की जांच हुई और हमे कोरोना संक्रमित पाया गया। मेरे पूरे परिवार और कर्मचारियों की जांच हो रही है। मेरा आप सभी से यह अनुरोध है की शांत रहिये और बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नही हैं।
Image courtesy- Google

अस्पताल के कर्मचारियों का कहना है कि बिग बी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते बिग बी को शानिवार रात 10 बजे अस्पताल लाया गया। डॉक्टर का कहना है कि बिग बी अब ठीक है लेकिन उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बिग बी की अवस्था और उनकी ट्यूबरक्लोसिस समेत अन्य बीमारियों को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा रहा कि उनकी सेहत में सुधार आने में समय लग सकता है।

बिग बी और जूनियर बच्चन के पोस्ट के बाद उनके फैंस और साथ ही साथ बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स उनकी बेहतरी के लिए कामना करने लगे है। आपको बता दे अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad