Breaking

Post Top Ad

सोमवार, नवंबर 23

बला सी खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस खान ने एक बार फिर से उड़ा दिए अपने फैंस के होश

बिग बॉस सीजन 6 से सुर्खियां बटोरने वाली हॉट एक्ट्रेस सना खान ने एक बार फिर से अपने सभी फैंस के होश उड़ा दिए हैं। बीते 8 अक्टूबर को सना खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से खुद के फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करके लोगों के होश उड़ा दिए थे और अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया था।
Courtesy- kida.com
सना खान ने हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी भाषा में पोस्ट लिखकर लोगों को अपने फिल्मी दुनिया से दूर होने की पुष्टि कीथी। सना खान का कहना है कि अब वह अपने पैदा करने वाले अल्लाह के बताए रास्ते पर चलेंगी। सना खान कहती हैं कि अब से वह अनाथ और बेसहारा लोगों की मदद करेंगी। सना खान ने एक पोस्ट करके फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।सना खान के शोबिज छोड़ने का पूरा वाकया उनकी जुबानी

courtesy- Navbharat times

अब एक बार फिर से सना खान सुर्खियों में है क्योंकि सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ़्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है। सोशल मीडिया पर सना खान और उनके शौहर मुफ़्ती अनस का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों सीढ़ियों से उतरते दिखाई दे रहे है। वीडियो के अंत में दोनों लोग परिवार के साथ बैठकर एक चॉकलेट केक काटते दिखाई दे रहे हैं। सफेद रंग की डिज़ाइनर ड्रेस में सना खान बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

ये भी पढ़े- ऐसा करने से मर्दों में घटता जा रहा है यौन संबंधों का समय, कहीं आप भी तो नहीं करते ऐसा

सना खान का फिल्मी करियर

सना खान ने बहुत सी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। सना खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म " यही है हाई सोसाइटी" से सन 2005 में की थी। जबकि सना खान को शोहरत  'जय हो, 'वजह तुम हो, 'हल्ला बोल' 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में अभिनय करके मिला। सना खान ने बहुत से रिएलिटी शोज में भी अपना दमखम दिखाया है जैसे 'बिग बॉस 6' 'खतरों के खिलाड़ी 6' 'झलक दिखला जा 7' 'बॉक्स क्रिकेट लीग 2' 'फियर फैक्टर' समेत कई रिएलिटी शोज में सना खान ने अपना जलवा बिखेरा है। सना खान ने बिग बॉस 6 से काफी सुर्खियां बटोरी थी। सना खान बिग बॉस 6 की दूसरी रनर अप रही थी।

courtesy- Santabanta.com
सना खान विवादास्पद टीवी विज्ञापन
मार्च 2007 में सना खान द्वारा पुरुषों की इनरवियर पर बना एक विज्ञापन जबर्दस्त विवादों में घिर गया था। जिसके बाद तत्कालीन सरकार ने उस विज्ञापन को यौन अभद्रता की श्रेणी में रखते हुए बैन कर दिया था। सना खान का विवादित विज्ञापन 

इसके कुछ समय बाद उसी विज्ञापन कंपनी ने सना खान को लेकर वापस उस विज्ञापन को कुछ बदलाव के साथ बनाया और फरवरी 2008 में इसे प्रदर्शित किया गया।

सना खान शादी अफ़ेयर और करियर

सना खान का अफ़ेयर जाने माने कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रहा जिसे खुद सना खान ने 2019 में जगजाहिर किया, लेकिन कुछ समय बाद ही सना खान ने बताया कि मेलविन लुईस उन्हें धोखा देते रहे जिसकी वजह से वह अवसाद की शिकार हो गयी थी।
sana khan
Courtesy- Pinkvila.com
 
मिली जानकारी के अनुसार सना खान को मुफ़्ती अनस से मिलवाने वाले शख्श और कोई नही बल्कि बिग बॉस 7 फेम् एजाज खान ही थे। मुफ़्ती अनस का पूरा नाम मुफ़्ती अनस सईद है। शादी के बाद सना खान ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपना नाम सईद सना खान कर दिया है

read also-लड़कियों की जीन्स में सामने लगाई जाने वाली चेन के पीछे है यह बड़ा कारण


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad