Breaking

Post Top Ad

बुधवार, नवंबर 25

साउथ की इस हॉट एक्ट्रेस को गूगल ने दिया है नेशनल क्रश का खिताब, तस्वीरें देख आप भी दीवाने हो जाएंगे

वैसे तो साउथ इंडस्ट्री किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चाओं का विषय रहती ही है, लेकिन अबकी साउथ इंडस्ट्री की चर्चा का विषय एक बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस है। जिसने अपनी खूबसूरती से सभी लोगों को दीवाना बना लिया है। जी हां दोस्तों हम बता रहे हैं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की। 
Courtesy of - gettywallpapers.com

रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna)  सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड और ट्रेडिशनल फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। जिस पर उनके लाखों फैंस खूबसूरती की तारीफ करते नही थकते। 
इस बार गूगल ने अपनी जारी की हुई लिस्ट में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को National Crush of India 2020 Female का खिताब दिया है। रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए यह बहुत ही खुशी की बात है।

Courtesy of- Gettywallpapers.com

रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) के फैंस सोशल मीडिया पर #NationalcrushRashmika को ट्रेंड कर रहे है। अपनी खुशी बयान करते हुए रश्मिका मंदाना ने भी अपने फैंस के तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। गौरतलब है कि रश्मिका मंदना ने महज 10 फिल्में करके इतनी पॉपुलैरिटी हासिल की है।Read also-

interesting facts about cricket,10 बदकिस्मत बल्लेबाज जिन्होंने अपनी पारी का खात्मा अपने ही हाथों से कर लिया

Courtesy of- gettywallpapers.com

तेलुगु और कन्नड़ की कई फिल्मों को करने में व्यस्त है रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna)

रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) इस समय तेलुगु और कन्नड़ की कई फिल्मों को करने में व्यस्त है। रश्मिका मंदाना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फ़िल्म 'किरिक पार्टी' से की है। उन्होंने टॉलीवुड में फिल्मों की शुरुआत 'चलो' के साथ की है। रश्मिका मंदाना को असल पहचान फ़िल्म 'गीता गोविन्दम' की अपार सफलता के बाद ही मिली है।
वर्तमान समय में रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म 'पुष्पा'है जिसमें वे साउथ इंडस्ट्री के स्टाइलिश हीरो कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ दिखाई देंगी

ये भी पढ़े-जिंदगी को कैसे हँसकर जीती है यह खूबसूरत मॉडल, एक पैर गवांकर भी करती है मॉडलिंग

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad