Breaking

Post Top Ad

गुरुवार, नवंबर 26

इस वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका, अंकिता लोखंडे

सीरियल पवित्र रिश्ता से शुरू हुई सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की प्रेम कहानी अब हमेशा के लिए खत्म हो चुकी है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 7 सालों तक एक साथ रिलेशनशिप में रहे थे मगर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उनसे जुड़ी अंकिता लोखंडे के लिए और भी परेशानियां बढ़ती जा रही हैं।
Image courtesy- Google
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के अलग होने की वजह आज भी अंजान है। अंकिता लोखंडे से अलग होकर सुशान्त सिंह राजपूत दूसरी लड़कियों के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे। वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे अकेले होकर अपना जीवन जीती रही। कहा जाता है कि सुशान्त सिंह राजपूत से अलग होकर अंकिता लोखंडे डिप्रेशन में चली गयी थी। जिससे रिकवर होने में अंकिता लोखंडे को काफी लंबा समय लग गया था।
Image courtesy - Instagram
अंकिता लोखंडे एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। दरअसल अंकिता लोखंडे सुशान्त सिंह राजपूत से अलग होकर विक्की जैन को डेट करने लगी थी। विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे की मंगनी भी हो चुकी है। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ रितिक रौशन के गाने "बैंग बैंग" पर बहुत ही शानदार डांस किया। डांस के दौरान अंकिता लोखंडे अपनी मोहक अदाएं दिखाती नजर आ रही है। वहीं विक्की जैन भी अंकिता लोखंडे के साथ कदम से कदम मिलाते दिखाई दे रहे हैं।
Image courtesy- Instagram
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे दोनों ही सफेद रंग के नाईट गाऊन में नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के इस दमदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो
इस वीडियो की वजह से ही अंकिता लोखंडे जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया "सुशान्त सिंह राजपूत के लिए जस्टिस सिर्फ नाटक था" वहीं एक और यूजर ने लिखा है "पूरा राष्ट्र सुशान्त सिंह राजपूत के लिये इंसाफ माँग रहा है, लेकिन जो लोग सुशान्त सिंह राजपूत के करीबी थे वो नाच रहे हैं"। 
Image courtesy- Instagram
इसके पहले अंकिता लोखंडे को ट्रोलर्स पहले भी आड़े हाथों ले चुके हैं। दीवाली को सेलिब्रेट करते हुए अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की फ़ोटो के कमेंट सेक्शन पर देखने को साफ मिला था। 
Image courtesy- Instagram
एक यूजर का कमेंट था "हम जैसे लोग ही दीवाली नही मनाए हैं, तुम तो (अंकिता लोखंडे) 7 साल रिलेशनशिप में थी, दीवाली मनाओ मगर पोस्ट न करो"। 

Read also-जिंदगी को कैसे हँसकर जीती है यह खूबसूरत मॉडल, एक पैर गवांकर भी करती है मॉडलिंग

2 टिप्‍पणियां:

Post Top Ad