Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, दिसंबर 1

90 के दशक के लवर बॉय राहुल रॉय को हुआ मेन्टल स्ट्रोक

90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म आशिक़ी तो हर किसी को याद ही होगी। फ़िल्म आशिक़ी के गाने आज भी लोगों के दिलों को सुकून देते हैं। फ़िल्म के गाने आज भी मोहब्बत करने वालों के दिलों में बसते है। फ़िल्म के हीरो राहुल रॉय को कौन नही जानता। राहुल रॉय हाल ही में मेन्टल स्ट्रोक के शिकार हो गए हैं।
Image courtesy- RVCJ media
राहुल रॉय अपनी आने वाली फ़िल्म "एलएसी - लिव द बैटल" की शूटिंग करने गए हुए थे। जहां शूटिंग के दौरान ही उन्हें मेन्टल स्ट्रोक हुआ। आनन-फानन में उन्हें कारगिल से मुम्बई लाया गया जहां उन्हें नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि यह मेन्टल स्ट्रोक राहुल रॉय को अधिक ठंड की वजह से हुआ है। बहरहाल परिवारीजनों के अनुसार राहुल की सेहत में अब पहले से काफी सुधार देखने को मिल रहा है।
Image courtesy- IMBd 
राहुल रॉय का एक्टिंग करियर
बतौर अभिनेता राहुल रॉय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ब्लॉकबस्टर सुपरहिट फिल्म आशिक़ी से की थी जिसके निर्देशक महेश भट्ट थे। फ़िल्म में राहुल के अपोजिट अनु अग्रवाल नजर आई थीं। इस फ़िल्म ने राहुल रॉय को रातों रात स्टार बना दिया था।
Image courtesy- Thelittlecorner.home.blog
इसके बाद वे 1992 में करिश्मा कपूर के अपोजिट "सपने साजन के" में नजर आए थे। जिसके डायरेक्टर सुधाकर बोकडे थे। फिर राहुल रॉय महेश भट्ट की फ़िल्म "तेरी कहानी याद आई" "जुनून" "सपने साजन के" जैसी फिल्मों में नजर आए। राहुल रॉय ने सन 2006 में रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में पार्ट लिया जिसे उन्होंने जीता भी। राहुल रॉय ने फ़िल्म निर्माण के लिए अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया। जिसका नाम राहुल रॉय प्रोडक्शन रखा।
Image courtesy- MSN.com
राहुल रॉय अपकमिंग फिल्म
ब्रेन स्ट्रोक के दौरान राहुल रॉय फ़िल्म एलएसी की शूटिंग कर रहे थे जिसमें राहुल रॉय के साथ बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट निशांत मलखानी भी नजर आएंगी। फ़िल्म में राहुल रॉय एक मेजर की भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म की शूटिंग कारगिल में 17 दिनों के शेडयूल से थी। जिसमे राहुल रॉय की दो दिन की शूटिंग बची थी। जिसके पहले ही वह ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हो गए। राहुल रॉय की इस फ़िल्म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad