Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, जून 30

बॉयफ्रेंड से मिलने जाने पर मां बाप से ऐसे झूठ बोलती हैं लड़कियां

आज के ऑनलाइन समय में ज्यादातर लड़कियों के बॉयफ्रेंड होते हैं। ऐसे में लड़के और लड़की को एकदूसरे से मिलने के लिए एक अलग ही तलब होती है। लेकिन सबसे बड़ी समस्या आती है लड़कियों के सामने की घरवालों से क्या बोलकर घर से निकले। लेकिन कहते हैं ना मोहब्बत इंसान को सबकुछ सीखा देती है। ऐसे में बस वो कुछ इस तरह के बहाने ही बना पाती हैं।
Image courtesy: Google
बॉयफ्रेंड से मिलने जाने के लिए लड़कियों के पास सबसे अच्छा झूठ होता है पढ़ाई का। अपने माँ बाप से कहती हैं कि आज दोस्तों के साथ पढ़ाई करेंगी और ऐसा कहकर वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकल जाती हैं।
Image courtesy: Google
इसके अलावा लड़कियां मां बाप से झूठ बोलती हैं कि सहेली का बर्थडे है और उसने पार्टी में बुलाया है, घर आने में लेट हो जाएगा। ऐसा कहकर वो बॉयफ्रेंड के साथ घूमने के लिए काफी लंबा टाइम निकाल लेती हैं।
Image courtesy: Google
अगर आप कॉलेज में पढ़ते होंगे तो आपने भी अक्सर लगने वाली एक्स्ट्रा क्लास पढ़ी होंगी। बस इसी एक्स्ट्रा क्लास का बहाना बनाकर लड़कियां अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ निकल जाती हैं।
Image courtesy: Google
जो लड़कियां जॉब करती हैं। वो अक्सर अपने माँ बाप से झूठ बोलती की आज वर्क ज्यादा है इसलिए लेट हो जाएगा जबकि वो ऐसा अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जाने के लिए करती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad