Breaking

Post Top Ad

शनिवार, जुलाई 8

जल्द लॉन्च होगा नोकिया का सबसे बेहतर स्मार्टफोन, वीडियो देखे

कई दिनों से आ रहीं लगातार लीक और रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि एचएमडी ग्लोबल का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 होगा। अब एक नई लीक से पता चला है कि नोकिया 8 कंपनी का पहला फ्लैगशिप स्तर का डिवाइस होगा। चीन से आई इस ताजा जानकारी के मुताबिक नोट 8 को एक आइरिस स्कैनर और एक बेज़ेल लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा
nokia 8
nokia 8

चीनी साइट सीएमएमओ ने नोकिया 8 का मार्केटिंग मटेरियल और तस्वीरें लीक की हैं जिससे फोन के डिज़ाइन का खुलासा होता है। नोकिया 8 में एक बेज़ेल-लेस डिज़ान दिख रहा है। और इसके अलावा स्मार्टफोन के निचले किनारे पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट व डुअल स्पीकर देखे जा सकते हैं। एक दूसरी तस्वीर से फोन में रियर पर पर बांयीं तरफ़ एक अनोखे पतले वर्टिकल कैमरा स्ट्रिप को देखा जा सकता है। इससे पहले नोकिया 8 के बारे में आई जानकारी से यह अलग है।

नोकिया 8 स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में एक आइरिस स्कैनर होने का पता चला है। नोकिया 9 में भी आइरिस स्कैनर होने का पता चला था। इन सभी जानकारियों से पता चलता है कि नोकिया 8 इस साल एचएमडी ग्लोबल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा ना कि नोकिया 9। फोन को जो भी नाम दिया जाए, नोकिया के फ्लैगशिप डिवाइस के इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन में आईपी68 वाटर रेसिस्टेंट, डुअल-सिम स्लॉट सपोर्ट और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर आने का भी खुलासा हुआ है। स्मार्टफोन में एक 5.3 इंच क्वाडएचडी डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा। 4 जीबी या 6 जीबी रैम (कुछ ख़बरों में 8 जीबी रैम की भी जानकारी दी गई है) और 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।


इस स्मार्टफोन में एक 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। डाइमेंशन 151.55x73.7 मिलीमीटर होने की उम्मीद है। नोकिया 8 या नोकिया 9 की कीमत 749 यूरो हो सकती है जबकि भारत में इसकी कीमत 44,999 रुपये होने का खुलासा हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad