Breaking

Post Top Ad

बुधवार, फ़रवरी 22

ग्राहकों के लिए मुकेश अंबानी के नए ऐलान, पेश किया प्राइम ऑफर......... रिलायंस जियो (jio)

मुकेश अंबानी ने जियो (Jio) ग्राहकों को मंगलवार को दिये कुछ बड़े तोहफे 

अंबानी द्वारा जियो टैरिफ प्लान, मुफ्त सेवाओं और कस्टमर बेस के संबंध में किए गए कुछ ऐलान
 जियो प्राइम ऑफर पेश किया जिसके तहत यूजर्स को 303 रुपए प्रति महीने के हिसाब से अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.
99 रुपये की यह मेंबरशिप मौजूदा 10 करोड़ जियो ग्राहक और 31 मार्च 2017 तक जियो से जुड़ने वाले नए यूजर्स ही ले पाएंगे.
जियो प्राइम मेंबर्स को मार्च 2018 तक अनलिमिटेड बेनिफिट मिलते रहेंगे
जियो के सभी टैरिफ प्लान्स में वॉयस कॉल्स, किसी भी नेटवर्क पर, देशभर में पूरी तरह और हमेशा मुफ्त रहेंगी
आने वाले महीनों में डाटा क्षमता दो गुना किया जाएगा.
जियो प्राइम मेंबर्स न्यू ईयर ऑफर के तहत आने वाले लाभों को 31 मार्च 2018 तक लेते रह सकेंगे.
प्राइम मेंबरशिप के लिए 31 मार्च तक आप जियो से जुड़ सकते हैं
मुकेश अंबानी ने कहा कि यह आंकड़ा जो हमने हासिल किया है, उसका आशय हुआ कि प्रतिदिन प्रति सेकंड करीब सात कस्मटर नेटवर्क से जोड़े गए.
रिलायंस जियो के ग्राहकों ने प्रतिदिन 3.3 करोड़ से अधिक गीगाबाइट, कुल मिलाकर 100 करोड़ गीगाबाइट इंटरनेट डेटा की खपत हुई. इससे मोबाइल डेटा इस्तेमाल के मामले में भारत दुनिया में पहले नंबर पर पहुंच गया.
जियो के यूजर्स इतना मोबाइल डाटा इस्तेमाल करते हैं जितना कि पूरे अमेरिका द्वारा किया जाता है. इस्तेमाल किए गए मोबाइल डाटा के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि चीन द्वारा कंज्यूम किए जाने वाले मोबाइल डाटा का करीब 50 फीसदी जियो ग्राहकों ने कंज्यूम किया.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी ने सितंबर 2016 में अपनी 4जी सर्विस शुरू की थी. सितंबर में रिलायंस ने जियो नामक मुफ्त 4जीबी डाटा के साथ सिम पेश किया था. पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया. 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैपी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है. इस ऑफर के तहत यूज़र हर दिन तेज स्पीड में 1जीबी डेटा इस्तेमाल मुफ्त में कर रहे है. इसके साथ ही बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक,


viralindia1
जिओ १५००
 जियो जल्द ही बाजार में बेहद सस्ते फोन पेश करके धमाका करने वाली है. कंपनी 4G-VoLTE टेक्नॉलॉजी पर आधारित फीचर फोन पेश कर सकती है जिसकी कीमत 1500 रुपए से कम होगी. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad