Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, फ़रवरी 21

पॉलिटिक्स में बेहूदे बयानबाज़ी का चलन आखिर क्यों .........पढ़े

अखिलेश यादव ने दिया बेतुका बयान ....


उत्तर प्रदेश में चुनावी पारा दिनों-दिन ऊपर चढ़ता जा रहा है. नेता बयानबाज़ी में भी एक-दूसरे को पीछे छोड़ने की जैसे होड़ में हैं.
इसी क्रम में एक चुनाव रैली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "मैं सदी के महानायक से अपील करुंगा कि वे गुजरात के गधों का विज्ञापन ना  करें."
बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने गुजरात के वन्य गधा अभ्यारण्य के लिए एक विज्ञापन में काम किया है. वे इसमें अभ्यारण्य के बारे में बताते हैं, गधों के बारे में बताते हैं और लोगों से वहां जाने, घूमने-फिरना की अपील करते हैं.
अब गधे नहीं भेजे जा सकेंगे बाहर
रमज़ान ही नहीं, दीवाली में भी आए बिजली: मोदी


viralindia1.blogspot.com
अखिलेश यादव

बड़ सकती है अमिताभ बच्चन  और मुलायम सिंह परिवार में दूरिया...

जब से अमिताभ बच्चन और गांधी परिवार के बीच दूरियां बढ़ीं वे समाजवादी पार्टी के निकट आये. इसमें अमर सिंह का काफी योगदान रहा है. यादव व बच्चन परिवार कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ दिखते रहे हैं. मुलायम और अमिताभ के बीच की नजदीकी इतनी बढ़ीं की अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय तक को यूपी का प्रतिष्ठित सम्मान ‘यश भारती’ दिया गया. जया बच्चन अभी सपा की ओर से ही राज्यसभा की सदस्य हैं. लेकिन अब अखिलेश ने सार्वजनिक रूप से अमिताभ बच्चन को सलाह देते हुए जिस तरह की बयानबाजी की है, उसके बाद यह सवाल उठाया जा रहा है कि क्या सपा और अमिताभ के बीच संबंध पुराने जैसे रह पायेंगे? सपा की कमान अब अखिलेश के हाथों में है. मुलायम सिंह यादव और उनके करीबी अमर सिंह अब पार्टी में उस तरह की पकड़ नहीं रख रहे हैं, जैसे की वो पहथे.ले रखते 



































कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad