Breaking

Post Top Ad

रविवार, जून 28

दिमागदार पुरुष भी नही जान पाते है महिलाओं के खूबसूरत होठों से जुड़ी ये बात

महिलाओं के शरीर में ऐसी बहुत सारी चीजें होती हैं जो पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। इन्ही में से एक है महिलाओं के गुलाबी होंठ। हर महिला के होठों की बनावट अलग होती है और अलग अलग तरह से यह पुरुषों को आकर्षित करते हैं।
photo courtesy- Google
मोठे होंठ- जिन महिलाओं के होंठ मोटे और आकर्षित होते हैं ऐसी महिलाएं अत्यंत शांत स्वभाव की होती है। ऐसी महिलाएं बहुत ही मेहनती तथा लोगों की मदद करने वाली होती हैं। मोटे होंठ वाली महिलाएं बहुत ही बुद्धिमान, दयावान और गुणवान होती हैं।
Photo courtesy: Google
पतले होंठ- जिन महिलाओं के होंठ पतले होते हैं, ऐसी महिलाओं के अंदर स्नेह, ममता और प्यार बेशुमार पाया जाता है। ऐसी महिलाएं अपने परिवार और अपने पति पर मोहब्बत बरसाती रहती हैं। पतले होंठ वाली महिलाएं कभी भी अपने पति को छोड़कर नही जाती हैं।
photo courtesy: Google 
गुलाबी होंठ- गुलाबी होंठ वाली महिलाओं में कामुकता पाई जाती है। ऐसी महिलाएं अपने पतियों को बेशुमार प्यार करती हैं और उनको रिझाने की कोशिश करती हैं। गुलाबी होंठ वाली महिलाएं अपने चाहने वालों को सदैव खुश करने में लगी रहती हैं। 
photo courtesy: Google
गोल होंठ- ऐसी महिलाएं स्वभाव से चिड़चिड़ी और झगड़ालू प्रवत्ति की होती हैं। इन महिलाओं को छोटी छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है। लेकिन गोल होंठ वाली महिलाएं दूसरों से जलन नही रखती न ही उन्हें चुगली करने की बुरी आदत होती।
Photo courtesy: Google
काले होंठ- काले होंठ वाली महिलाएं स्वभाव से शर्मीली होती है ऐसी महिलाएं जल्दी किसी को अपना दोस्त नही बना पाती। काले होंठ वाली महिलाएं गुपचुप रहना पसंद करती हैं। ऐसी महिलायें लोगों से अलग थलग रहना पसंद करती हैं। ज्यादातर देखा गया है कि काले होंठ वाली महिलाएं अपने पतियों को खुश नही कर पाती

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad