Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, जून 26

4 दिन बाद होने जा रही है स्वाभिमान फेम् संगीता चौहान की गुरद्वारे में शादी, होंगी वर्चुअल रश्में

एक श्रृंगार स्वाभिमान फेम् संगीता चौहान (sangeita chauhan) बंधने जा रही है शादी के बंधन में।
photo courtesy: Instagram

संगीता चौहान (sangeita chauhan) ससुराल सिमर का से घर घर में लोकप्रिय हुए एक्टर मनीष राय सिंघन (manish rai singhan) से शादी करने जा रही हैं। जिसकी जानकारी संगीता चौहान (sangeita chauhan) और मनीष राय सिंघन (manish raisinghan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है।
photo courtesy: Instagram

मनीष राय सिंघन(Manish rai singhan) का नाम इससे पहले अविका गौर (avika gaur) जो कि सीरियल ससुराल सिमर का में मनीष राय सिंघन की पत्नी का किरदार अदा कर चुकी हैं, के साथ जुड़ चुका है।
photo courtesy: Instagram

लेकिन मनीष राय सिंघन (manish rai singhan) और अविका गौर (avika gaur) दोनों ने ही कभी इस बात को स्वीकार नही किया।
photo courtesy: Instagram

मनीष राय सिंघन (manish rai singhan) और संगीता चौहान (sangeita chauhan) की बात करे तो दोनों की पहली मुलाकात सीरियल 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के सेट पर हुई मगर वहां दोनों की ज्यादा बातचीत नही हुई।
इसके बाद संगीता चौहान (sangeita chauhan) और मनीष राय सिंघन (manish rai singhan) की मुलाकात एक पार्टी में हुई जहाँ इन दोनों की बात शुरू हुई और फिर दोनों love couple बने। और अब दोनों पति पत्नी बनने जा रहे हैं।
photo courtesy: Instagram

मनीष (manish) और संगीता (sangeita) का कहना है कि #coronavirus #covid19 के चलते शादी को बहुत ही शादे तरीके से निपटाया जाएगा। #corona के बाद हम ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे। मनीष (manish) और संगीता (sangeita) बेहद ही साधारण तरीके से एक गुरुद्वारे में शादी करने जा रहे हैं। जहाँ बहुत ही कम लोगों को बुलाया जाएगा। इसके साथ ही मनीष राय सिंघन (manish rai singhan) और संगीता चौहान (sangeita chauhan) के ऑउटफिट में मास्क भी शामिल होगा। शादी में सोशल डिस्टेनसिंग का पूरा पालन किया जाएगा
photo courtesy: Instagram

गौरतलब है कि मनीष (manish) और संगीता (sangeita) की शादी में वर्चुअल संगीत और मेहंदी की रश्में की जाएंगी। जिसमे बेहद ही कम लोगों को बुलाया जाएगा।
                                                            photo courtesy: Instagram

खास बात यह है कि 30 जून को ही अविका गौर (avika gaur) का birthday भी होता है। अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए अविका गौर (avika gaur) काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।
                                                        photo courtesy: Instagram

अविका गौर (avika gaur) ने मनीष राय सिंघन (manish rai singhan) संगीता चौहान (sangeita chauhan) को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये बधाइयाँ भी दी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad